himachal

Corona positive लाहौल स्पीति 1st केस आया सामने

Corona Positive
Corona

Corona Positive ट्रैवल हिस्ट्री पॉजिटिव मजदूर

Corona positive लाहौल स्पीति में आया है। वो लेबर का काम करता है। और लाहौल स्पीति घाटी में एक पुल के निर्माण कार्य में लगा हुआ था। हाल ही में ये मजदूर 22 जून को हरियाणा से यहां पहुंचा था। जब इस मजदूर का सैंपल लिया गया तो। उसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आयी। प्रशासन इस मजदूर की ट्रैवल हिस्ट्री खंगाल रहा है। ट्रैवल हिस्ट्री पता चलने के बाद पता चलेग  की कितने लोग इस मजदूर के सम्पर्क में आए है। ताकि उन लोगों की भी जांच हो सके।

 

हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल जहाँजाने पर मन को आपार शांति मिलती है

Corona Positive
Lahul spiti valley

Corona positive कुल्लू मनाली में भी अलर्ट

लाहौल स्पीति घाटी में corona positive रर केस आने के बाद । अब लाहौल स्पीति घाटी में बाहरी राज्यो से आने वाले लोगों पर रोक लगा दी गई है। साथ ही कुछ दिनों में होटल में ठहरने पर भी रोक लगाई जा सकती है । इसके साथ ही कुल्लू मनाली में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है ।
ये खबर जरूर पढ़ें…

chhatbir zoo chidiyaghar in panchkula 2020 full detail

 

करोना अपडेट

इससे पहले हिमाचल के बदी किशनपुरा में corona positive के 3 केस आये थे। जिसमे एक मां और दो नवजात शिशु शामिल है। इस समय हिमाचल प्रदेश में करोना एक्टिव केस 916 हो गए है । जिसमे से 529 केस रिकवर हो गए हैं। हिमाचल में अब तक जितने भी लोग करोना पॉजिटिव आए हैं।

उनमें से ज्यादतर लौग बाहरी राज्यो से आए हुए शामिल है। hplocal news अभी  लोगो को कसे बचाव corona postive से बचने के लिए जागरूक होना जरूरी है। आप लौगो से विनम्र बिनती है। जब भी आ अपने घरों से बाहर निकले मास्क अवश्य पहने।

Tags

admin

लेखक : अजय शर्मा मुझे हिमाचल प्रदेश की न्यूज़ आप तक पहुँचाने के लिए बहुत अच्छा लगता है l हिमाचल की पल - पल की खबर इस वेबसाइट पर हिंदी में पढ़े l

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker