himachal

Hetero Company Baddi के पास आज सुबह के उजाले में लाश मिलने से सनसनी छायी

hetero company baddi
hetero company baddi

सोलन ज़िला के बद्दी में ,आज सुबह 8:30 बजे Hetero Company Baddi के पास लाश मिलने से सनसनी का माहौल छाया हुआ है। शव की पहचान अभिषेक शुक्ला के रूप में हुई है। जोकि कानपूर नगर ,उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। लेकिन स्पॉट के आसपास के लौगो से जब पुलिस ने फोटो दिखाकर पूछताछ की। तो किसी भी व्यक्ति दवारा शव की पहचान न हो सकी। अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है। कि जिस व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। वो व्यक्ति कहा रहता था।

 

Hetero Company Baddi पुलिस पहुंची मौक़े पर 

ये मामला तब सामने आया। जब आज सुबह Hetero Company Baddi के पीछे सुबह 8 :30 बजे के करीब स्थानीय लौगो ने खून से छिटपुट लाश देखी। तो तरुंत बद्दी पुलिस को इस बात की सुचना दी। मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। और छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने युवक के कपड़ो में से एक पर्स वरामद किया। जिसके आधार पर शव की शनाख्त की गयी।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ हॉस्पिटल भेज दिया है। पुलिस शव के बारे में जानकारी जुटाने के लिए आसपास के लौगो से छानबीन कर रही है। Hetero Company Baddi के पास खेतो में जहा शव बरामद हुआ। इसके साथ ही कच्चा रास्ता है। जहा से लौंग रोजमर्रा ड्यूटी के लिए कंपनियों में जाते है। आश्चर्य की बात है कि किसी ने भी इस वारदात को नहीं देखा। जब से लौगो के इसके बारे में पता चला है। लौगो में दहशत का माहौल बना हुआ है। क्योंकि लौग देर रात को ड्यूटी से इसी रस्ते से गुजरते है।

admin

लेखक : अजय शर्मा मुझे हिमाचल प्रदेश की न्यूज़ आप तक पहुँचाने के लिए बहुत अच्छा लगता है l हिमाचल की पल - पल की खबर इस वेबसाइट पर हिंदी में पढ़े l

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker