himachalNews

Himachal Solan district के बीबीएन में 3 दिनों तक लॉकडाउन

himachal solan district
himachal solan district
BBN Lockdown

Himachal Solan district के बद्दी में कोरोना केस दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे। जोकि हिमाचल के लिए चिंताजनक बात है। इसलिए हिमाचल न्यूज़ सोलन जिला के बीबीएन में कोरोना चैन को तोड़ने के लिए 3 दिनों तक लॉकडाउन लगा दिया गया है। ऐसा तभी संबभ है। जब लोग इस लॉकडाउन का पूरा पालन करेंगे। आज रात 12 am यानी 25 जुलाई  2020  से 28 जुलाई  2020 सुबह 6 बजे तक बीबीएन में लॉकडाउन रहेगा।

ये खबर जरूर पढ़े ….. काँगड़ा ,चम्बा के युवाओ के लिए धर्मशाला में आर्मी भर्ती 2020 

Himachal Solan district BBN में 3 दिनों तक लॉकडाउन

बद्दी एक ओधोगिक BBN एरिया है। इस जगह हर राज्य के लौंग रहते है। जोकि किसी न किसी कंपनी में कार्यरत है। पिछले कुछ दिनों से बद्दी में कंपनी में काम करने वाले कुछ कामगार संक्रमित पाए गए है। वायरस को रोकने के लिए सरकार ने यह लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है। ताकि लौंग एक दूसरे के सम्पर्क में न आये। इस भयानक वीमारी को रोकने के लिए यह जरूरी भी था। पिछले कुछ दिनों से यहां सभी लोग मांग भी कर रहे थे कि बद्दी एरिया को सील कर देना चाहिए। और सम्पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया जाना चाहिए।

 

Himachal Solan district के बीबीएन में कोरोना चैन को तोड़ने के लिए 3 दिनों तक लॉकडाउन 

Himachal Solan district इस लॉकडाउन अवधि में लौगो की सड़क पर आवाजाही बंद रहेगी। अगर कोई व्यक्ति बिना बजह के सड़क पर घूमता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ उचित कार्यवाही होगी। यह लॉकडाउन वरोटीवाला बद्दी,गुल्लरवाला बसंती भाग ,हाउसिंग बोर्ड ,वर्धमान चौक ,सनेड नालागढ़ पंजेहरा बरुना में लगेगा। पुरे बीबीएन  बद्दी ,बरोटीवाला ,नालागढ़ में लॉकडाउन होगा ,
बीबीएन में covid -19  के चलते  कर्फ़यु लगाया जाएगा। इस लॉकडाउन में मेडिकल दुकानों और क्लिनिक और हॉस्पिटलिटी सर्विस खुली रहेगी हॉस्पिटल स्टाफ के लिए आने जाने के लिए वाहनों पर रोक नहीं होगी। इसके आलावा कपडा हार्डवेयर ,इलेक्ट्रॉनिक ,बैंक ,सरकारी ऑफिस बंद रहेंगे। उधोगो में कुछ खास कार्यो के लिए कुछ एक वर्कर ही उपस्थित रहेंगे। जोकि बॉयलर इलेक्ट्रिक वर्क के लिए रहेंगे ,जिसके बारे में उधोग को जानकारी मैन गेट पर रखनी पड़ेगी।
आप सभी से प्रशासन की विनती है कि आप लौग इस लॉकडाउन में अपने घरो में रहे 2 गज की दुरी बनाये रखे।  तभी हम Himachal Solan district के BBN में कोरोना चैन को तोड़ने में सक्ष्म होंगे। यानि सोशल डिस्टेंस बनाये रखे। लॉकडाउन का उचित पालन करे। सवस्थ रहे सुरक्षित रहे।
Tags

admin

लेखक : अजय शर्मा मुझे हिमाचल प्रदेश की न्यूज़ आप तक पहुँचाने के लिए बहुत अच्छा लगता है l हिमाचल की पल - पल की खबर इस वेबसाइट पर हिंदी में पढ़े l

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker